शनिवार, 16 दिसम्बर 2017 | 06:09 IST
दूसरों की बुराई देखना और सुनना ही बुरा बनने की शुरुआत है।
विजय दिवस के मौके पर शहीदों को दी श्रद्धांजली।           अध्यक्ष बनते ही बीजेपी पार्टी पर तगड़े तंज: राहुल गांधी           राहुल गांधी बने कांग्रेस पार्टी के नये अध्यक्ष।          कोयला घोटाले में मधु कोड़ा को 3 साल की सजा, 25 लाख का जुर्माना           तीन तलाक दिया तो 3 साल की सजा होगी ।          केंद्रीय मंत्रिमंडल ने ट्रिपल तलाक बिल को दी मंजूरी          राहुल गांधी की ताजपोशी 16 दिसंबर को होगी।          कांग्रेस पार्टी के नये अध्यक्ष बनने जा रहे है राहुल गांधी          हिमाचल प्रदेश व गुजरात विधानसभा चुनावों के फैसले 18 दिसंबर को होंगे जारी।          राज्यसभा में विपक्षी दलों का हंगामा।          लोकसभा 18 दिसंबर तक के लिए स्थगित ।          18 दिसंबर को होगा फैसला: भाजपा या कांग्रेस         
होम | दुनिया | चक्रवाती तूफान 'ओखी' ने तमिलनाडु और श्रीलंका में कहर बरसाया

चक्रवाती तूफान 'ओखी' ने तमिलनाडु और श्रीलंका में कहर बरसाया


तूफान की चरपेट में आये दक्षिणी भारत के साथ-साथ श्रीलंका में भी काफी नुकसान हुआ है। पिछले दिन से केरल, तमिलनाडु और लक्ष्य द्वीप में लगातार बारिश हो रही है। साथ ही मौसम विभाग की चेतावनी से पहले ही आगा कर दिया था कि चक्रवाती तूफान तेजी से बढ़ रहा है।

आपको बता दे कि गुरुवार की रात तमिलनाडु में चक्रवाती तूफान ओखी ने जानमाल का काफी नुकसान किया है। कन्याबकुमारी में 4 लोगों के मारे जाने की खबर मिल रही है।

वहीं श्रीलंका में भी इस तूफान ने काफी कहर बरपाया है। खबरों के हवाले से श्रीलंका में चक्रवाती तूफान के कारण कम से कम 7 लोगों की मौत हो गई है। वहीं 5 मछुआरे लापता बताए जा रहे हैं, जो समुद्र में न जाने की चेतावनी के बावजूद मछली पकड़ने गए थे।



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: