शनिवार, 18 नवंबर 2017 | 11:55 IST
दूसरों की बुराई देखना और सुनना ही बुरा बनने की शुरुआत है।
होम | मनोरंजन | पद्मावती के समर्थन में उतरी कांग्रेस का आलोचकों पर प्रहार?

पद्मावती के समर्थन में उतरी कांग्रेस का आलोचकों पर प्रहार?


बॉलिवुड स्टार दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह स्टारर संजय लीला भंसाली की आगामी फिल्म 'पद्मावती' 1 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली है, लेकिन बावजूद इसके पद्मावती के विरोध का सिलसिला खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। बीते दिनों करणी सेना, राजपूतों और बीजेपी नेताओं ने पद्मावती पर विरोध जताया था, लेकिन कांग्रेस नेता के बयान से लगता है कि पद्मावती की मुश्किलों का दौर अभी कुछ वक्त और जारी रहेगा। 

 

 

कांग्रेस की तरफ से पद्मावती के समर्थन में कांग्रेसी नेता शशि शरुर उतरे, जिन्होंने पद्मावती का समर्थन कर आलोचकों की जमकर बखिया उधेड़ी। ट्वीट में शुरुआत से पद्मावती का विरोध कर रहे आलोचकों पर निशाना साधते हुए थरूर ने कहा, “'पद्मावती' विवाद छह शताब्दी पुरानी महारानियों पर ध्यान केंद्रित करने के बजाय राजस्थानी महिलाओं की स्थिति पर ध्यान केंद्रित करने का मौका है। राजस्थान में महिला साक्षरता दर सबसे कम है, जहां 'घूंघट' से ज्यादा जरूरी है शिक्षा।" आलोचकों ने भंसाली पर फिल्म में इतिहास से छेड़छाड़ और रानी पद्मावती का गलत चित्रण करने का आरोप लगाया था, जिसे भंसाली ने गलत बताकर सिरे से खारिज किया है। 

 


बता दें कि गृह मंत्री राजनाथ सिंह को एक पत्र में केंद्रीय बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन यानी सीबीएफसी सलाहकार समिति के सदस्य और बीजेपी नेता अर्जुन गुप्ता का कहना है कि भंसाली को 'देशद्रोह' के लिए दंडित किया जाना चाहिए, जबकि सर्वोच्च न्यायालय ने फिल्म की रिलीज पर प्रतिबंध लगाने से इनकार कर दिया है। 



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: