मंगलवार, 23 जनवरी 2018 | 09:38 IST
शांति की शुरूआत मुस्कराहट के साथ होती है
होम | क्राइम | ले. कर्नल की बेटी से रेप के आरोप में कर्नल गिरफ्तार

ले. कर्नल की बेटी से रेप के आरोप में कर्नल गिरफ्तार


शिमला से हैवानियत का ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें सेना में तैनात कर्नल ने लेफ्टिनेंट कर्नल दोस्त की बेटी को हवस का शिकार बनाकर दोस्ती जैसे पाक रिश्ते को दागदार करने का काम किया। वहीं, मामले के संज्ञान मिलते ही आरोपी कर्नल के खिलाफ रेप केस दर्ज और आरोपी कर्नल को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस छानबीन में जुट गई है और पुख्ता सबूतों के तौर पर पीड़िता की मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। 

 

 

गौरतलब है कि 19 नवंबर को शिमला में तैनात 56 वर्षीय आरोपी कर्नल की मुलाकात दोस्त की बेटी से एक कार्यक्रम के दौरान हुई, जहां लेफ्टिनेंट कर्नल की बेटी मॉडलिंग कर रही थी। यहीं, आरोपी कर्नल ने दोस्त की बेटी को घर आने का इनविटेशन दिया। इसके अलावा आरोपी कर्नल ने उसे अपनी बेटी के मुंबई में मॉडलिंग करने की झूठी कहानी बताकर मॉडलिंग के क्षेत्र में सहायता देने का आश्वासन भी दिया और पीड़िता का मोबाइल नंबर लिया। 

 


फेसबुक मैसेंजर-व्हाट्सएप के ज़रिए दोनों की बातचीत हुई, जिसमें आरोपी कर्नल ने व्हाट्सएप पर पीड़िता की फोटो मंगवाई और 20 नवंबर को उसने लड़की को फोन कर घर बुलाया। पीड़िता को घर बुलाने के लिए उसने कोरियोग्राफर और फोटोग्राफर बुलाने की बाक कही, जो परिवार की मौजूदगी में उसकी फोटो खींचेगा। जानकारी के मुताबिक, पीड़िता दोपहर में सवा दो बजे अकेली लांगबुड में कर्नल के घर पहुंची, जहा उसने पीड़िता को जबरन शराब पिलाकर दुष्कर्म को अंजाम दिया। पुलिस से मिली जानकारी की मानें, तो पूरे कर्नल के कर्मकांड में उसके एक साथ ने मदद की, जो मौका-ए-वारादत पर पहले ही मौजूद था।

 

 

इस दौरान पीड़िता के विरोध करने रप दोनों ने उसे जान से मारने की धमकी दी, लेकिन पीड़िता ने जब पूरी आपबीती परिजनों को सुनाई। मंगलवार देर रात परिजनों के साथ एफआईआर दर्ज कराने थाने पहुंची पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने दुष्कर्म का मामला दर्ज किया और छानबीन के दौरान आरोपी कर्नल के घर से बेडशीट समेत अन्य सुबूत जुटाए। बहरहाल, घटना के बाद सेना में भर्ती होने का सपना देख रही 21 वर्षीय पीड़िता गहरे सदमे में है और फिलहाल बातचीत करने की हालत में नहीं है। पीड़िता का मेडिकल करवाकर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है, जिसके बाद देखना होगा कि आरोपी कर्नल को उसके किए की क्या सजा मिलती है, लेकिन सोचने वाली बात है कि जिसके भरोसे पर पूरी दुनिया अपने घरों में बेपरवाह होकर सोती है, अगर वो ही ऐसे कामों को अंजाम देंगे, तो आखिर भरोसा करें तो किसपर?

 



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: