बुधवार, 24 अक्टूबर 2018 | 02:19 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
होम | उत्तराखंड | काग्रेंस ने त्रिवेन्द्र सरकार को घेरा

काग्रेंस ने त्रिवेन्द्र सरकार को घेरा


देहरादून में कैबिनेट मंत्री के जनता दरबार में जहर खाकर आत्महत्या का प्रयास करने वाले प्रकाश पाण्डेय को लेकर काग्रेंस अब सरकार के खिलाफ प्रदर्शन पर उतर आयी है। ये ही नहीं काग्रेंस अब सड़को पर उतर कर सीएम के पुतले फूँककर अपना विरोध जता रही है। साथ ही काग्रेंस का आरोप लगाया कि सरकार की संवेदनहीनता ने ही प्रकाश को इस कदम को उठाने पर विवश होना पड़ा।

दलअसल इसी बात ने अब सियासी जंग का ऐसा तूल पकड़ा लिया है जिसको देखकर सीएम समेत प्रधानमंत्री के पैरो तले से जमींन खिसकती नजर आ रही है। और काग्रेंस इसी को मुद्दा बनाकर सरकार को घेरने की कोशिश कर रही है। आपको बता दें इस मामले को लेकर गुस्साए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आइडीपीएल गेट पर एकत्रित होकर मुख्यमंत्री का पुतला फूंका। और काफी बयान बाजी भी हुई है जिसमें कांग्रेस के जिलाध्यक्ष जयेंद्र रमोला ने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार की जनविरोधी नीति के कारण व्यवस्था चरमरा गई है।

जिसमें सरकार द्रवारा उठाएं गये जीएसटी और नोटबंदी के कारण लोगों को आत्महत्या करनी पड़ रही है। काग्रेस का कहना है जीएसटी और नोटबंदी का असर ट्रांसपोर्टर द्वारा विषाक्त का सेवन किए जाने की घटना के रूप में सामने आ रहा है। उन्होंने कहा कि विषम भौगोलिक परिस्थिति वाले उत्तराखंड राज्य का प्रमुख व्यवसाय परिवहन और पर्यटन है। मगर सरकार ने जीएसटी और अन्य करो से छूट ना देकर इन व्यवसाइयों की कमर तोड़ दी है। 



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: