शनिवार, 16 दिसम्बर 2017 | 06:22 IST
दूसरों की बुराई देखना और सुनना ही बुरा बनने की शुरुआत है।
विजय दिवस के मौके पर शहीदों को दी श्रद्धांजली।           अध्यक्ष बनते ही बीजेपी पार्टी पर तगड़े तंज: राहुल गांधी           राहुल गांधी बने कांग्रेस पार्टी के नये अध्यक्ष।          कोयला घोटाले में मधु कोड़ा को 3 साल की सजा, 25 लाख का जुर्माना           तीन तलाक दिया तो 3 साल की सजा होगी ।          केंद्रीय मंत्रिमंडल ने ट्रिपल तलाक बिल को दी मंजूरी          राहुल गांधी की ताजपोशी 16 दिसंबर को होगी।          कांग्रेस पार्टी के नये अध्यक्ष बनने जा रहे है राहुल गांधी          हिमाचल प्रदेश व गुजरात विधानसभा चुनावों के फैसले 18 दिसंबर को होंगे जारी।          राज्यसभा में विपक्षी दलों का हंगामा।          लोकसभा 18 दिसंबर तक के लिए स्थगित ।          18 दिसंबर को होगा फैसला: भाजपा या कांग्रेस         
होम | उत्तराखंड | बहन को छोड़कर घर लौट रहे भाई की गोली मार कर हत्या

बहन को छोड़कर घर लौट रहे भाई की गोली मार कर हत्या


गोली मारकर हत्या करने के मामले बढ़ते ही जा रहे है। रुड़की के पास बुग्गावाला थाना क्षेत्र के गांजा मजरा में अपनी बहन को छोड़ने आए एक युवक की किसी ने हत्या कर दी। जानकारी के मुताबिक युवक रविवार शाम वह घर लौट रहा था। सोमवार की सुबह खेत में शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस की जानकारी के तहत धनौरी क्षेत्र के गॉव जस्वावाला निवासी आशीष पुत्र बालेश्वर उम्र 23 वर्ष रविवार शाम को अपने रिश्तेदार को छोड़कर अपने गांव लौट रहा था, बताया जाता है कि रात तक जब आशीष घर नहीं पहुंचा तो परिजनों को बेहद चिंता हुई। परिजनों एव ग्रामीणों ने युबक की तलाश बुग्गावाला, बिहारीगढ़ तक कि, लेकिन रात्रि मे कोई भी सफलता हाथ नही लगी।

जानकारी के मुताबिक बुग्गावाला थानाध्यक्ष ने युवक की पहचान आशीष कुमार के रूप मे हुई, पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए रुड़की अस्पताल भिजवा दिया है। वही बुग्गावाला थानाध्यक्ष का कहना है कि शव पोस्टमार्टम के लिए रुड़की सिविल अस्पताल भिजवा दिया गया है। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: