मंगलवार, 13 नवंबर 2018 | 02:02 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
होम | देश | राजस्थान विधानसभा चुनावों में बीजेपी की हार की वजह बनेगें उनके ही नेता

राजस्थान विधानसभा चुनावों में बीजेपी की हार की वजह बनेगें उनके ही नेता


राजस्थान में आने वाले कुछ महीनों में चुनाव होने वाले हैं और ऐसे में वसुंधरा सरकार पर उनके अपनों का ही खतरा मंडरा रहा है। जी हां, राजस्थान में बीजेपी को कांग्रेस का डर कम बल्कि अपने ही नेताओं का सबसे ज्यादा खतरा मड़रा रहा है और इसका खामियाजा वसुंधरा सरकार कुछ समय पहले हुए उपचुनाव में भुगत चुकी है और अब उसे विधानसभा चुनाव में भी भुगतना पड़ सकता है।

 


आपको बता दें, ये बात हम नहीं, बल्कि वायरल होता एक ऑडियो कह रहा है। वायरल ऑडियो क्लिप में विधायक और कार्यकर्ता के बीच शायरना अंदाज में बातचीत हो रही है। बातचीत में विधायक गुनगुनाते हुए कहते हैं, जैसा किया है तूने, वैसा ही भरेगा. तेरी बदी का बदला, तुझको यहीं मिलेगा। ऑडियों में एक जगह यह कहते हुए साफ सुना जा सकता है कि “मैं तो 40 हजार से हारा हूं फिर भी मस्त हूं और असमस्त हूं। मौला हूं, हरफनमौला हूं। हार से सरकार बदनाम, जसवंत बदनाम। हम थोड़े हारे हैं, चुनाव तो सरकार हारी है।”साथ ही ऑडियो में यह भी कहा गया है कि वेट एंड वॉच..........

 


बता दें, यह ऑडियो राजस्थान के व्हाट्सअप ग्रुप में तेजी से वायरल हो रहा है। पिछले महीने हुए उप चुनाव में अलवर और अजमेर संसदीय सीट और एक विधानसभा सीट पर कांग्रेस ने भाजपा को हरा दिया था। इसी हार के बाद से ही वसुंधरा सरकार के कई नेता उनसे नाराज चल रहे हैं और बगावती सुर उठा रहे हैं। बहरहाल, मामला जो भी हो, कांग्रेस के लिए तो यह बड़ी ही राहत की बात है। अब ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि राजस्थान विधानसभा चुनाव में जीत का ताज किसके सिर पर सजेगा?

 



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: