बृहस्पतिवार, 20 सितंबर 2018 | 08:58 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
होम | देश | अरविंद केजरीवाल के समर्थन में उतरा बीजेपी सांसद

अरविंद केजरीवाल के समर्थन में उतरा बीजेपी सांसद


दिल्ली की केजरीवाल सरकार अपने काम की वजह से कम और विवादों की वजह से ज्यादा खबरों में छाई रहती है, इस बार भी केजरीवाल सरकार चीफ सेक्रेटरी की पिटाई को लेकर खबरों में छाई है। साथ ही विपक्ष भी आम आदमी पार्टी पर जमकर निशाना साध रहा है, लेकिन इसी बीच आप के सपोर्ट में बीजेपी के एक वरिष्ठ नेता ने एंट्री मारी है वे और कोई नहीं बल्कि पटना से बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा हैं।

 


बता दें, बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने केजरीवाल का समर्थन करते हुए ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने कहा कि पीएनबी घोटाले के आरोपी बिजनेसमैन नीरव मोदी के मामले से ध्यान भटकाने के लिए ऐसा किया गया है। सिन्हा ने ट्वीट कर कहा कि आप विधायक पर दिल्ली के मुख्य सचिव से मारपीट करने का आरोप लगा है। क्या शर्मनाक पीएनबी स्कैम और नीरव मोदी के फरार होने के मामले पर से लोगों का ध्यान भटकाने के लिए ऐसा किया गया है? वहीं अगर मैं बात करूं अरविंद केजरीवाल की तो वे एक सभ्य और सच्चे इंसान हैं।

 


आपको बता दें, दिल्ली पुलिस ने आप विधायक प्रकाश जरवाल को दिल्ली के मुख्य सचिव से मारपीट करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। जरवाल को आज कोर्ट के सामने पेश किया जाएगा। दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश ने आरोप लगाया है कि मुख्यमंत्री के आवास पर हुई मीटिंग के दौरान आप विधायक अमानतुल्लाह खान और अन्य आप नेताओं ने उनके साथ मारपीट की थी, जिसके बाद ये मामला इतना उछला की केजरीवाल के लिए मुसीबत बन गया, लेकिन बीजेपी सांसद ने केजरीवाल का साथ देकर इस मामले को नया मोड़ दे दिया है।

 



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: