शनिवार, 18 नवंबर 2017 | 11:53 IST
दूसरों की बुराई देखना और सुनना ही बुरा बनने की शुरुआत है।
होम | मनोरंजन | उमा भारती के बाद पद्मावती' विवाद में BJP सांसद की एंट्री

उमा भारती के बाद पद्मावती' विवाद में BJP सांसद की एंट्री


बॉलीवुड फिल्म पद्मावती शुरुआत से विवादों का सामना कर रही है, जिसे लेकर फिल्म डायरेक्टर संजस लीला भंसाली कई बार लात-घूसों का शिकार भी बन चुके हैं। वहीं, फिल्म की रिलीज डेट नजदीक आते ही एक के बाद एक कई बीजेपी नेता पद्मावती विवाद में कूदते जा रहे हैं। कल तक जहां केंद्रीय मंत्री पद्मावती को लेकर विवादित बयान दे रही थीं, तो वहीं इस विवाद में अब बीजेपी सांसद चिंतामणि मालवीय की एंट्री हुई, जिसमें उन्होंने फिल्म को लेकर कई विवाद दिये। 

 

 

हाल ही में बीजेपी नेता चिंतामणि मालवीय ने फिल्म पर आपत्तिजनक बयान देते हुए ये तक कह डाला कि, "भंसाली जैसे लोगों को सिर्फ जूतों की भाषा ही समझ में आती है" और "जिन फिल्मकारों की स्त्रियां रोज अपने शौहर बदलती हैं, वो क्या जानें जौहर क्या होता है?"

 

 

आपको बता दें कि विवादित टिप्पणी करके फिल्म पद्मावती के विरोध में उतरे बीजेपी नेता चिंतामणि मालवीय उज्जैन से सांसद हैं। मालवीय ने छह नवंबर को अपने फेसबुक खाते पर लिखा, "मैं फिल्म पद्मावती का पुरजोर विरोध और बहिष्कार करता हूँ। मेरे शुभचिंतकों से अनुरोध करता हूँ कि इस फिल्म को बिल्कुल न देखें, क्योंकि चन्द पैसों के लालच में फिल्म बनाकर इतिहास से छेड़छाड़ करना शर्मनाक और घृणित कार्य है”।

 

 

बजरंग दल के प्रदेश संयोजक इन्द्रजीत सिंह राजगुरू ने 7 नवंबर को संवाददाताओं को बताया कि फिल्म पद्मावती के ट्रेलर को देखने से स्पष्ट है कि फिल्म में इतिहास के तथ्यों के साथ छेड़छाड़ की गयी है। उन्होंने कहा कि बजरंग दल इतिहास को गलत ढंग से पेश करने के विरोध में दस नवम्बर को प्रदर्शन करेगा और मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को सम्बोधित ज्ञापन जिला कलेक्टर को देकर फिल्म के प्रदर्शन पर रोक लगाने की मांग करेंगे। 

 

 

राजगुरू ने फिल्म निर्माता को आगाह किया है कि यदि समय रहते फिल्म से विवादित दृश्य हटा लें तो दल विरोध नहीं करेगा। जिस तरह से इस फिल्म का लगातार विरोध हो रहा है, वो संजय लीला भंसाली को मुसीबत में डाल सकता है। अब ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि क्या फिल्म विवादों से निकल कर धमाल मचा पाती है? 



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: