बुधवार, 24 अक्टूबर 2018 | 04:23 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
होम | मनोरंजन | पद्मावती पर बिहार सरकार का बड़ा फैसला

पद्मावती पर बिहार सरकार का बड़ा फैसला


संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती पर उपजा विवाद खत्म होने के बजाय दिन ब दिन बढ़ता ही जा रहा है। देशभर में इस फिल्म के होते विरोध को देखते हुए पहले ही गुजरात, राजस्थान, उत्तर प्रदेश और मध्यप्रदेश में इस फिल्म के रिलीज होने पर तलवार लटक चुकी है। वहीं, अब इस फिल्म के लिए एक और बुरी खबर आई है।

 

खबरों की मानें, तो अब बिहार में राजपूत समुदाय द्वारा इस फिल्म के हो रहे विरोध को देखते हुए अब बिहार सरकार ने भी इस फिल्म को राज्य में बैन करने का फैसला किया है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने फिल्म पर कहा कि जब तक सारी पार्टियां इस फिल्म को लेकर एकमत नहीं हो जाती है। तबतक इस फिल्म को राज्य में रिलीज नहीं होने दिया जाएगा। जबकि, यहां के खेल मंत्री कृष्ण कुमार ऋषि का कहना है कि जब तक इस फिल्म से विवादित सीन नहीं हटाया जाता है तब तक फिल्म रिलीज नहीं होगा।

 

गौरतलब है, कि पद्मावति में रानी पद्मावति को लेकर जो सीन दिखाया गया है। राजपूत समुदाय पूरे देश में इस चीज का विरोध कर रहा है। वहीं, राजपूत समुदाय का पूरे देश में हो रहे विरोध से सरकारें भी दबाव में गई है। यही कारण है कि एक के बाद एक अलग-अलग राज्यों में सरकारें इस फिल्म को बैन कर रही है। वहीं अब बिहार सरकार ने भी इस फिल्म को बैन करके संजय लीला भंसाली की मुश्किल बढ़ा दी है। अब देखना होगा कि पद्मावति पर उपजा ये विवाद कब थमता है।  



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: