शनिवार, 16 दिसम्बर 2017 | 06:24 IST
दूसरों की बुराई देखना और सुनना ही बुरा बनने की शुरुआत है।
विजय दिवस के मौके पर शहीदों को दी श्रद्धांजली।           अध्यक्ष बनते ही बीजेपी पार्टी पर तगड़े तंज: राहुल गांधी           राहुल गांधी बने कांग्रेस पार्टी के नये अध्यक्ष।          कोयला घोटाले में मधु कोड़ा को 3 साल की सजा, 25 लाख का जुर्माना           तीन तलाक दिया तो 3 साल की सजा होगी ।          केंद्रीय मंत्रिमंडल ने ट्रिपल तलाक बिल को दी मंजूरी          राहुल गांधी की ताजपोशी 16 दिसंबर को होगी।          कांग्रेस पार्टी के नये अध्यक्ष बनने जा रहे है राहुल गांधी          हिमाचल प्रदेश व गुजरात विधानसभा चुनावों के फैसले 18 दिसंबर को होंगे जारी।          राज्यसभा में विपक्षी दलों का हंगामा।          लोकसभा 18 दिसंबर तक के लिए स्थगित ।          18 दिसंबर को होगा फैसला: भाजपा या कांग्रेस         
होम | मनोरंजन | पद्मावती पर बिहार सरकार का बड़ा फैसला

पद्मावती पर बिहार सरकार का बड़ा फैसला


संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती पर उपजा विवाद खत्म होने के बजाय दिन ब दिन बढ़ता ही जा रहा है। देशभर में इस फिल्म के होते विरोध को देखते हुए पहले ही गुजरात, राजस्थान, उत्तर प्रदेश और मध्यप्रदेश में इस फिल्म के रिलीज होने पर तलवार लटक चुकी है। वहीं, अब इस फिल्म के लिए एक और बुरी खबर आई है।

 

खबरों की मानें, तो अब बिहार में राजपूत समुदाय द्वारा इस फिल्म के हो रहे विरोध को देखते हुए अब बिहार सरकार ने भी इस फिल्म को राज्य में बैन करने का फैसला किया है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने फिल्म पर कहा कि जब तक सारी पार्टियां इस फिल्म को लेकर एकमत नहीं हो जाती है। तबतक इस फिल्म को राज्य में रिलीज नहीं होने दिया जाएगा। जबकि, यहां के खेल मंत्री कृष्ण कुमार ऋषि का कहना है कि जब तक इस फिल्म से विवादित सीन नहीं हटाया जाता है तब तक फिल्म रिलीज नहीं होगा।

 

गौरतलब है, कि पद्मावति में रानी पद्मावति को लेकर जो सीन दिखाया गया है। राजपूत समुदाय पूरे देश में इस चीज का विरोध कर रहा है। वहीं, राजपूत समुदाय का पूरे देश में हो रहे विरोध से सरकारें भी दबाव में गई है। यही कारण है कि एक के बाद एक अलग-अलग राज्यों में सरकारें इस फिल्म को बैन कर रही है। वहीं अब बिहार सरकार ने भी इस फिल्म को बैन करके संजय लीला भंसाली की मुश्किल बढ़ा दी है। अब देखना होगा कि पद्मावति पर उपजा ये विवाद कब थमता है।  



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: