शनिवार, 16 दिसम्बर 2017 | 06:25 IST
दूसरों की बुराई देखना और सुनना ही बुरा बनने की शुरुआत है।
विजय दिवस के मौके पर शहीदों को दी श्रद्धांजली।           अध्यक्ष बनते ही बीजेपी पार्टी पर तगड़े तंज: राहुल गांधी           राहुल गांधी बने कांग्रेस पार्टी के नये अध्यक्ष।          कोयला घोटाले में मधु कोड़ा को 3 साल की सजा, 25 लाख का जुर्माना           तीन तलाक दिया तो 3 साल की सजा होगी ।          केंद्रीय मंत्रिमंडल ने ट्रिपल तलाक बिल को दी मंजूरी          राहुल गांधी की ताजपोशी 16 दिसंबर को होगी।          कांग्रेस पार्टी के नये अध्यक्ष बनने जा रहे है राहुल गांधी          हिमाचल प्रदेश व गुजरात विधानसभा चुनावों के फैसले 18 दिसंबर को होंगे जारी।          राज्यसभा में विपक्षी दलों का हंगामा।          लोकसभा 18 दिसंबर तक के लिए स्थगित ।          18 दिसंबर को होगा फैसला: भाजपा या कांग्रेस         
होम | मनोरंजन | किस काम से गदगद बिग बॉस ने दिया घरवालों को सरप्राइज़?

किस काम से गदगद बिग बॉस ने दिया घरवालों को सरप्राइज़?


कलर्स टीवी का सबसे लोकप्रिय रियेलिटी शो का खिताब हासिल करने वाला बिग-बॉस घरवालों के ड्रामों से सुर्खियों में बना रहता है। रिएलिटी शो 'बिग बॉस' सीजन ग्यारह में रोजाना आए ट्विस्ट से जहां शो को टीआरपी मिलती है, तो वहीं दर्शकों को जबरदस्त मनोरंजन मिलता है। ऐसा ही कुछ बिग बॉस में इस बार देखने को मिला, जब अपने अजीबो-गरीब कारनामों से बिग बॉस के फटकार खाने वाले घरवालों को बीते एपिसोड में बड़ा सरप्राइज मिला।

 

बता दें, कि पिछली बार सपना और बंदगी की खराब परफॉर्मेंस के चलते घरवालों को लग्जरी बजट टास्क में नाकामयाबी का सामना करना पड़ा था, जिसके बाद बिग बॉस ने टास्क को पूरा नहीं करने पर घरवालों को कैप्टेनसी टास्क दिया था, लेकिन शुक्रवार के ऐपिसोड में घरवालों के किसी काम से खुश होकर बिग बॉस ने सरप्राइज दिया, जिसमें बिग बॉस ने कहा कि बंदगी और सपना को छोड़कर बाकी घरवालों ने टास्क पूरा करने के लिए कड़ी मेहनत की है।

 

घरवालों की परफॉर्मेंस से गदगद होकर बिग बॉस ने उन्हें इस हफ्ते का लग्जरी बजट दिये जाने का ऐलान ही कर दिया, जिसे सुनकर मानो घरवालों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। हालांकि, बिग बॉस ने लग्जरी बजट प्वाइंट्स में थोड़ी कटौती की है। इस बाबत घरवालों को जानकारी देते हुए बिग बॉस ने कहा कि पहले आप लोगों को 2200 लग्जरी बजट प्वाइंट्स मिलने वाले थे, लेकिन दोनों जजों की खराब परफॉर्मेंस के चलते 400 प्वाइंट्स काटे जा रहे हैं। आकाश का कभी भी मर्जी से सो जाना घरवालों पर भारी पड़ा और इसी वजह से 500 प्वाइंट्स काटे गए, जबकि आखिर में घरवालों को कुल 1500 लग्जरी बजट प्वाइंट्स मिले।



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: