शनिवार, 16 दिसम्बर 2017 | 06:27 IST
दूसरों की बुराई देखना और सुनना ही बुरा बनने की शुरुआत है।
विजय दिवस के मौके पर शहीदों को दी श्रद्धांजली।           अध्यक्ष बनते ही बीजेपी पार्टी पर तगड़े तंज: राहुल गांधी           राहुल गांधी बने कांग्रेस पार्टी के नये अध्यक्ष।          कोयला घोटाले में मधु कोड़ा को 3 साल की सजा, 25 लाख का जुर्माना           तीन तलाक दिया तो 3 साल की सजा होगी ।          केंद्रीय मंत्रिमंडल ने ट्रिपल तलाक बिल को दी मंजूरी          राहुल गांधी की ताजपोशी 16 दिसंबर को होगी।          कांग्रेस पार्टी के नये अध्यक्ष बनने जा रहे है राहुल गांधी          हिमाचल प्रदेश व गुजरात विधानसभा चुनावों के फैसले 18 दिसंबर को होंगे जारी।          राज्यसभा में विपक्षी दलों का हंगामा।          लोकसभा 18 दिसंबर तक के लिए स्थगित ।          18 दिसंबर को होगा फैसला: भाजपा या कांग्रेस         
होम | क्राइम | जेल से निकलते ही अशोक का बड़ा खुलासा

जेल से निकलते ही अशोक का बड़ा खुलासा


बुधवार को प्रद्युम्न हत्याकांड में आरोपी बस कंडक्टर अशोक जेल से रिहा कर दिया गया। जेल से बाहर आते ही वो सबसे पहले अपने घर घामडौज पुहंचा और मीडिया से बात करते हुए अशोक ने जो खुलासा किया वो बेहद की चौंकाने वाला था। दरअसल, अशोक ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उसने प्रद्युम्न की हत्या नहीं की है, लेकिन जुर्म कबूल करने के लिए पुलिस ने उसे इस कदर टॉर्चर किया कि वो टूट गिया। अशोक ने कहा कि उसने जीते जी नरक भोग लिया. साथ ही गुरुग्राम पुलिस ने आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस ने उसे जबरन जुर्म कुबूल करवाने के लिए थर्ड डिग्री का टॉर्चर दिया, उल्टा लटकाकर मारा और नशा भी दिया ताकि वो जुर्म कबूल कर ले।

 

 

इसके साथ ही अशोक ने कहा कि उसे सीबीआई की जांच पर पूरा भरोसा है और सीबीआई जल्द ही प्रद्युम्न के माता पिता को भी न्याय दिलाएगा। आपको बता दें कि अशोक को कोर्ट ने 50 हजार के निजी मुचलके पर बेनीफिट ऑफ डाउट के तहत जमानत दी है। वहीं अशोक ने बाहर आते ही पुलिस पर जो आरोप लगाए हैं उससे एक बार फिर से गुरुग्राम पुलिस पर की कार्यशैली पर सवाल उठने लगा है। वहीं सीबीआई ने तो पहले ही गुरुग्राम पुलिस की जांच को उलट कर रख दिया था। अब देखना होगा कि ये केस आगे क्या मोड़ लेती है।   



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: