शनिवार, 16 दिसम्बर 2017 | 06:26 IST
दूसरों की बुराई देखना और सुनना ही बुरा बनने की शुरुआत है।
विजय दिवस के मौके पर शहीदों को दी श्रद्धांजली।           अध्यक्ष बनते ही बीजेपी पार्टी पर तगड़े तंज: राहुल गांधी           राहुल गांधी बने कांग्रेस पार्टी के नये अध्यक्ष।          कोयला घोटाले में मधु कोड़ा को 3 साल की सजा, 25 लाख का जुर्माना           तीन तलाक दिया तो 3 साल की सजा होगी ।          केंद्रीय मंत्रिमंडल ने ट्रिपल तलाक बिल को दी मंजूरी          राहुल गांधी की ताजपोशी 16 दिसंबर को होगी।          कांग्रेस पार्टी के नये अध्यक्ष बनने जा रहे है राहुल गांधी          हिमाचल प्रदेश व गुजरात विधानसभा चुनावों के फैसले 18 दिसंबर को होंगे जारी।          राज्यसभा में विपक्षी दलों का हंगामा।          लोकसभा 18 दिसंबर तक के लिए स्थगित ।          18 दिसंबर को होगा फैसला: भाजपा या कांग्रेस         
होम | मनोरंजन | उत्तराखंड से फरार होगा बॉलीवुड का ये प्रेमी जोड़ा

उत्तराखंड से फरार होगा बॉलीवुड का ये प्रेमी जोड़ा


बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर और अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा जल्द ही यशराज बैनर तले बन रही फिल्म में नज़र आएंगे। बॉलीवुड के चर्चित सितारों की ये फिल्म उत्तराखंड के लिए ये फिल्म बेहद खास होने वाली है, क्योंकि 4 से 31 दिसंबर तक फिल्म की शूटिंग पिथौरागढ़ जिले में होगी। बताया जा रहा है कि इसी सिलसिले में फिल्म के मुख्य किरदार परिणीति और अर्जुन अगले महीने उत्तराखंड का रुख करने वाले हैं।

 

खबरों की मानें, तो फिल्म में परिणीति दिल्ली की पॉश कॉलोनी में रहने वाली वर्किंग वुमेन के किरदार में दिखेंगी, जिसे भगाकर दिल्ली पुलिस का जवान पिथौरागढ़ लाता है, जिसके बाद दोनों झूलाघाट के रास्ते नेपाल निकल जाते हैं। आपको बता दें कि ‘खोसला का घोसला’, ‘डिटेक्टिव व्योमकेश बख्शी’ और ‘शंघाई’ जैसी फिल्में देने वाले निर्देशक दिबाकर बनर्जी इनदिनों यशराज बैनर के तले ‘संदीप और पिंकी फरार’ फिल्म बनाने में व्यस्त हैं।
फिल्म में परिणीति पिंकी और और अर्जुन संदीप का किरदार निभाएंगे।

 

वहीं, फिल्म के यूनिट डायरेक्टर ने हाल ही में एसएसबी और नेपाल प्रहरी की गश्त के चलते बैतड़ी जिला प्रशासन से फिल्म शूटिंग की अनुमति मांगी थी, जिस पर मंजूरी की मुहर लगाई काठमांडू स्थित सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने, जबकि फिल्म निर्माताओं ने बाकायदा डीएम से इसकी अनुमति ली है।



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: