सोमवार, 19 फ़रवरी 2018 | 09:23 IST
जितना कठिन संघर्ष होगा, जीत उतनी ही शानदार होगी
होम | उत्तराखंड | शूटिंग के दौरान अर्जुन कपूर के साथ अनजान शख्स ने की बदतमीजी

शूटिंग के दौरान अर्जुन कपूर के साथ अनजान शख्स ने की बदतमीजी


उत्तराखंड के देहरादून में चल रही फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ की शूटिंग के दौरान सोमवार रात अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ एक व्यक्ति ने नशे की हालत में बदतमीजी कर दी। जानकारी के मुताबिक पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसकी कार को भी सीज कर दिया है। उसका लाइसेंस रद्द करने के लिए एआरटीओ कार्यालय को पत्र भेजा गया है। बताया जा रहा है कि सोमवार रात लिंक रोड के एक गारमेंट्स स्टोर में शूटिंग के दौरान अभिनेता अर्जुन कपूर वेनिटी वैन में आराम करने जा रहे थे। तभी चमोली निवासी कमल कुमार पुत्र रमेश राम अभिनेता अर्जुन कपूर से हाथ मिलाने के लिए आगे बढ़ा। अर्जुन कपूर ने कमल से जैसे ही हाथ मिलाया शराब के नशे में चूर कमल ने अभिनेता का हाथ मरोड़ लिया। पुलिस ने तुरंत कमल को गिरफ्तार कर जिला अस्पताल ले जाकर मेडिकल कराया।

जानकारी के मुताबिक कोतवाल ने बताया कि कमल कुमार की ऑल्टो कार (यूके 05 टीए 1962) को सीज कर दिया गया है। उसके खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर 10 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है। अतिथि कलाकारों के साथ इस तरह की बदसलूकी करने पर शहर के लोगों ने निंदा की है।

आपको बता दे कि यशराज फिल्म के बैनर तले बन रही ‘संदीप और पिंकी फरार’ फिल्म की शूटिंग सोमवार से पिथौरागढ़ में शुरू हो गई। फिल्म की नायिका  परिणीति चोपड़ा सोमवार को चार्टर्ड विमान से नैनीसैनी हवाई पट्टी पहुंचीं। उन्होंने अपनी खास अंदार से फैंस का दिल जीता साथ ही पहले दिन लिंक रोड स्थित एक गारमेंट्स के शोरूम में फिल्म के कुछ शॉट शूट किए गए। पिथौरागढ़ जिले में बन रही बड़े पर्दे की पहली फिल्म को लेकर लोगों में काफी उत्साह है।



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: