शनिवार, 20 अक्टूबर 2018 | 01:34 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
होम | खेल | एक और इंडियन क्रिकेटर ने गुपचुप तरीके से रचाई शादी

एक और इंडियन क्रिकेटर ने गुपचुप तरीके से रचाई शादी


चोरी-छिपे शादी कर प्रशंसकों को सरप्राइज करना अब भारतीय खिलाड़ियों की आदत सी हो चुकी है, जिसके बाद अब इस लिस्ट में एक और खिलाड़ी का नाम जुड़ गया है। आपको बता दें, भारतीय टीम की ओर से दो टी-20 मैच खेलने वाले तेज गेंदबाज परविंदर अवाना ने मंगलवार को गाजियाबाद में गुपचुप तरीक से शादी कर अपने फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया है। दिल्ली की ओर से रणजी ट्रॉफी खेलने वाले अवाना ने दिल्ली पुलिस में सब इंस्पेक्टर संगीता कसाना के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं।

 


आपको बता दें, नोएडा निवासी अवाना की बारात मंगलवार को गाजियाबाद के भोपुरा पहुंचीं, इस शादी में घर-परिवार वालों के अलावा सिर्फ करीबी लोग ही शामिल हुए। वहीं मिली जानकारी के अनुसार 10 मार्च को ग्रेटर नोएडा में रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा, जिसमें कई दिग्गज क्रिकेटरों के शामिल होने की उम्मीद है।

 


वहीं अगर बात करें परविंदर अवाना के करियर की तो उन्होंने 2012 में इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 मैचों से अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट टीम में पदार्पण किया था। अपने दो अंतर्राष्ट्रीय मैचों में भले ही उन्हें एक भी विकेट हासिल ना हुआ हो, लेकिन प्रथम श्रेणी क्रिकेट के 62 मैचों में उन्होंने 191 विकेट हासिल किए हैं, वहीं परविंदर अवाना आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से खेल चुके हैं। 
 

 



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: