मंगलवार, 13 नवंबर 2018 | 02:21 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
होम | मनोरंजन | इनकम टैक्स ऑफिसर बनकर अजय देवगन ने शुरू की ‘रेड’ मारने की तैयारी

इनकम टैक्स ऑफिसर बनकर अजय देवगन ने शुरू की ‘रेड’ मारने की तैयारी


बॉलीवुड स्टार अजय देवगन और इलियाना डिक्रूज़ की नई फिल्म रेड का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है इस फिल्म में अजय देवगन एक इनकम टैक्स ऑफिसर के रोल में नजर आ रहे हैं वहीं इस फिल्म का पहला पोस्टर भी मंगलवार की सुबह जारी किया गया था फिल्म के इस पोस्टर में अजय देवगन जबरदस्त इंटेंस लुक में नजर आ रहे है, यह फिल्म 16 मार्च को रिलीज हो रही है।

 


आपको बता दें, कि नो वन किल्ड जेसिका जैसी फिल्म को बनाने वाले निर्देशक राजकुमार गुप्ता ने इस फिल्म का निर्देशन किया है, इस फिल्म की शूटिंग लखनऊ में चल रही है। फिल्म की कहानी 1980 के उत्तर प्रदेश में सेट की गई है, जो उस दौर में हुई एक हाई प्रोफाइल इनकम टैक्स रेड पर आधारित है। वहीं इस फिल्म में अजय देवगन एक इनकम टैक्स अधिकारी का किरदार निभा है। अजय का किरदार कितना इंटेंस है इस बात का पता फिल्म के पहले पोस्टर से ही समझ आ रहा है। वहीं पोस्टर में अजय देवगन तमाम फाइलों रुपये-पैसों और सोने-चांदी के बीच अजय देवगन का किरदार पूरे टशन में नजर आ रहा है।

 


बता दें कि 'रेड' को जाने माने लेखक रितेश शाह ने लिखा है, जिनके नाम 'पिंक' और 'एयरलिफ़्ट' जैसी फ़िल्में हैं। ज़ाहिर है ‘रेड’ को लेकर इसलिए भी दर्शकों के बीच काफी उत्साह है। अजय देवगन इससे पहले 'गोलमाल अगेन' से धमाल मचा चुके हैं जो एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म थी, उस लिहाज से 'रेड' उनके लिए एक अलग फ्लेवर की फ़िल्म लग रही है। अजय इससे पहले 'सिंघम' और 'गंगाजल' जैसी फ़िल्मों में वे पुलिस की भूमिका में दिख चुके हैं इसलिए भी ऐसा कहा जा सकता है कि 'रेड' के जरिए अजय देवगन एक बार फिर कुछ कमाल करने वाले हैं। 

 

 



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: