शनिवार, 16 दिसम्बर 2017 | 06:21 IST
दूसरों की बुराई देखना और सुनना ही बुरा बनने की शुरुआत है।
विजय दिवस के मौके पर शहीदों को दी श्रद्धांजली।           अध्यक्ष बनते ही बीजेपी पार्टी पर तगड़े तंज: राहुल गांधी           राहुल गांधी बने कांग्रेस पार्टी के नये अध्यक्ष।          कोयला घोटाले में मधु कोड़ा को 3 साल की सजा, 25 लाख का जुर्माना           तीन तलाक दिया तो 3 साल की सजा होगी ।          केंद्रीय मंत्रिमंडल ने ट्रिपल तलाक बिल को दी मंजूरी          राहुल गांधी की ताजपोशी 16 दिसंबर को होगी।          कांग्रेस पार्टी के नये अध्यक्ष बनने जा रहे है राहुल गांधी          हिमाचल प्रदेश व गुजरात विधानसभा चुनावों के फैसले 18 दिसंबर को होंगे जारी।          राज्यसभा में विपक्षी दलों का हंगामा।          लोकसभा 18 दिसंबर तक के लिए स्थगित ।          18 दिसंबर को होगा फैसला: भाजपा या कांग्रेस         
होम | देश | यशवंत सिन्हा की गिरफ्तार के बाद, दो राज्यों के CM क्यों है साथ ?

यशवंत सिन्हा की गिरफ्तार के बाद, दो राज्यों के CM क्यों है साथ ?


एक तरफ चुनावी माहौल है तो दूसरी तरफ विपक्ष की विरोधी गतिविधियाँ। लेकिन बीजेपी के वरिष्ठ नेता अपनी ही पार्टी के खिलाफ उतरे हुए है। बीजेपी के वरिष्ठ नेता जसवंत सिन्हा को पुलिस ने महाराष्ट्र के अकोला में वह किसान की एक रैली का नेतृत्व कर रहे थे। तब उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था। जानकारी के मुताबिक उन पर आरोप है कि वह किसान विधायक इलाके में किसानों के साथ सरकार का विरोध कर रहे थे विदर्भ क्षेत्र के किसानों के साथ सरकार के रवैए का विरोध करना उन्हें महंगा पड़ गया। इस मामले में पुलिस का कहना है कि पुलिस ने धारा 68 के प्रावधानों के तहत कलेक्ट्रेट के बाहर करीब ढाई सौ किसानों के साथ बीजेपी के वरिष्ठ नेता यशवंत सिन्हा को गिरफ्तार किया है।

वही दूसरी ओर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर सिन्हा का समर्थन किया है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ट्वीट किया, 'मैं पूर्व वित्तमंत्री यशवंत सिन्हा जी के जेल जाने के बारे में सुनकर चिंतित हूं। मैं अपने सांसद दिनेश त्रिवेदी को उनसे मिलने के लिए भेजूंगी। वह किसानों की हक की लड़ाई लड़ रहे हैं। उन्हें हमारा पूरा समर्थन है।' वहीं, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया, 'यशवंत सिन्हाजी को क्यों गिरफ्तार किया गया। उन्हें जल्द से जल्द रिहा किया जाना चाहिए।



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: