शनिवार, 16 दिसम्बर 2017 | 06:29 IST
दूसरों की बुराई देखना और सुनना ही बुरा बनने की शुरुआत है।
विजय दिवस के मौके पर शहीदों को दी श्रद्धांजली।           अध्यक्ष बनते ही बीजेपी पार्टी पर तगड़े तंज: राहुल गांधी           राहुल गांधी बने कांग्रेस पार्टी के नये अध्यक्ष।          कोयला घोटाले में मधु कोड़ा को 3 साल की सजा, 25 लाख का जुर्माना           तीन तलाक दिया तो 3 साल की सजा होगी ।          केंद्रीय मंत्रिमंडल ने ट्रिपल तलाक बिल को दी मंजूरी          राहुल गांधी की ताजपोशी 16 दिसंबर को होगी।          कांग्रेस पार्टी के नये अध्यक्ष बनने जा रहे है राहुल गांधी          हिमाचल प्रदेश व गुजरात विधानसभा चुनावों के फैसले 18 दिसंबर को होंगे जारी।          राज्यसभा में विपक्षी दलों का हंगामा।          लोकसभा 18 दिसंबर तक के लिए स्थगित ।          18 दिसंबर को होगा फैसला: भाजपा या कांग्रेस         
होम | मनोरंजन | किन कारणों से हुई अभिनेता शशि कपूर की मौत?

किन कारणों से हुई अभिनेता शशि कपूर की मौत?


बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता शशि कपूर का लंबी बीमारी के बाद आज मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में निधन हो गया। शशि कपूर की अचानक मौत से बॉलीवुड को बड़ा झटका लगा। हिन्दी सिनेमा की 160 फिल्मों में शशि कपूर ने अपने दौर के हर बड़े अभिनेता के साथ काम किया। 
 
बता दें कि 79 वर्षीय शशि कपूर पिछले तीन हफ्तों से बीमार थे। उन्होंने 60 और 70 के दशक में जब-जब फूल खिले, कन्यादान, शर्मीली, आ गले लग जा, रोटी कपड़ा और मकान, चोर मचाए शोर, दीवार कभी-कभी और फकीरा जैसी कई हिट फिल्में दी, जिसके लिए उन्हे दादा साहब फाल्के समेत कई अन्य अवॉर्ड से सम्मानित किया गया।
 
 
1984 में पत्नी जेनिफर की कैंसर से मौत के बाद शशि कपूर काफी अकेले पड़ गए और तब से ही उनकी तबीयत भी बिगड़ती गई। बीमारी की वजह से उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली। साल 2011 में शशि कपूर को भारत सरकार ने पद्म भूषण से सम्मानित किया था, जबकि 2015 में उन्हें दादा साहेब पुरस्कार से भी नवाज़ा गया और उनके अचानक चले जाने से सभी को बॉलीवुड समेत उनके सभी फैन्स को बड़ा झटका लगा है।


© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: