बुधवार, 23 मई 2018 | 04:09 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
होम | मनोरंजन | बेटी को गोद लेने के बाद अब जुड़वा बच्चों की माँ बनी सनी लियोन

बेटी को गोद लेने के बाद अब जुड़वा बच्चों की माँ बनी सनी लियोन


बॉलीवुड कि हॉट एक्ट्रेस सनी लियोन और उनके पति डेनियल वेबर ने अपने फैन्स को अभी तक का सबसे बड़ा सरप्राइज दिया है, जिसे सुनकर सब चौंक जाऐंगे। जी हां, सनी और डेनियल अब 3 बच्चों के माता-पिता बन गए हैं और इस सेलेब्रिटी ने इस गुड न्यूज को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर शेयर करते हुए दी है। बता दें, इस फोटो में सनी लियोन और डेनियल अपनी पहली बेटी और दोनों बेटों के साथ नजर आ रहे हैं। वहीं बात करें पिछले साल कि तो सनी लियोन ने एक बच्ची को गोद लिया था और उसका नाम  निशा सिंह कौर रखा था। वहीं अब सनी ने दो बेटों अशर सिंह वेबर और नोआ सिंह‍ वबेर की तस्वीर शेयर कर फैन्स को यह खुशखबरी दी है।

 


आपको बता दें, सनी ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि भगवान की इच्छा।  21 जून, 2017 के दिन था जब डेनियल और मुझे पता पता चला कि हम शायद कुछ समय में तीन बच्चों के माता-पिता बन सकते हैं। हमने परिवार बनाने की कोशिश की और अब इतने सालों के बाद अशर सिंह वेबर, नोहा सिंह वेबर और निशा कौर के आ जाने से हमारा परिवार पूरा हो गया है।

 


बता दें सनी ने एक बयान में बताया कि हमारे दिल और आंखों में काफी समय से एक बड़े परिवार का सपना था और अब जाकर यह सपना पूरा हो चुका है। वहीं दूसरी ओर इस बात को लेकर कोई भी कंफ्यूजन नहीं है कि अशर और नोआ हमारे बायोलॉजि‍कल बच्चे हैं। हमारे परिवार को पूरा करने के लिए हमने बहुत साल पहले लिए सरोगेसी का सहारा लिया और अब जाकर ये सपना पूरा हुआ है, जिससे हम काफी खुश हैं।

 



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: