शनिवार, 18 नवंबर 2017 | 11:54 IST
दूसरों की बुराई देखना और सुनना ही बुरा बनने की शुरुआत है।
होम | क्राइम | CBI की ‘थर्ड डिग्री’ से आरोपी छात्र ने कबूला जुर्म?

CBI की ‘थर्ड डिग्री’ से आरोपी छात्र ने कबूला जुर्म?


प्रदुम्न मर्डर केस में रोज एक से बढ़कर एक खुलासे होते जा रहे हैं, जिनसे पुलिस की नाकामी साफ ज़ाहिर हो रही है। पहले हरियाणा पुलिस ने प्रदुम्न की हत्या के आरोप में बस कंडक्टर अशोक कुमार को जमकर टॉर्चर किया और अब उसी स्कूल में पढ़ने वाले 11वीं क्लास के छात्र को थर्ड डिग्री देकर जबरदस्ती जुर्म कबूल करवाया, जिसका खुलासा खुद आरोपी छात्र ने किया है।

 

 

बता दें कि बस कंडक्टर अशोक के बाद सीबीआई ने आरोपी बताकर जिस छात्र को गिरफ्तार किया था अब वो छात्र भी अपने बयान से पलट गया है। छात्र ने हत्या के आरोप में खुद को बेगुनाह बताते सीबीआई पर ही आरोप जड़ दिए, जिसमें उसका कहना है कि “उसने किसी की हत्या नहीं की है। सीबीआई ने थर्ड डिग्री देकर उससे जुर्म कबूल करवाया है”। साथ ही छात्र ने कहा कि मेरा भी छोटा भाई है। "अगर मैं ऐसा किसी के साथ करूंगा, तो मेरे छोटे भाई के साथ भी कोई ऐसा कर सकता है”।

 

 

गुरुग्राम के रायन इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ने वाले 11वीं के आरोपी छात्र ने ये खुलासा बाल सुरक्षा अधिकारी के सामने किया। इस दौरान आरोपी छात्र बताया कि सीबीआई ने मुझे मेरे छोटे भाई को जान से मारने की धमकी देकर जुर्म कबूल करवाया। बहरहाल, जिस तरह आरोपी छात्र के बयान से मामले में नया मोड़ आया है उससे पुलिस और सीबीआई की छवि पर भी सवाल उठने लगे हैं। अब ये देखना काफी दिलचस्प होगा सीबीआई इस पर क्या सफाई देती है।



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: