बुधवार, 26 जून 2019 | 04:18 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वादे पूरे करने के लिए बनाई समिति, 15 दिनों के भीतर सौंपनी होगी रिपोर्ट          चमकी बुखार मामले पर SC सख्त, केंद्र, बिहार व यूपी सरकार को नोटिस भेजकर सात दिन में मांगा जवाब          विदेश मंत्री एस जयशंकर ने ली बीजेपी की सदस्यता, कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा रहे मौजूद          मायावती का बड़ा ऐलान, BSP भविष्य में छोटे-बड़े सभी चुनाव अकेले लड़ेगी          कांग्रेस ने राज्यसभा में उठाया बढ़ती आबादी का मुद्दा, कहा- नियंत्रण नहीं हुआ तो विकास बेमानी          अमेरिका और ईरान के बीच तनाव बढ़ा,अमेरिकी विदेश मंत्री माइक पोंपियो सऊदी अरब के दौरे पर,मौजूदा हालात पर करेंगे चर्चा          रिजर्व बैंक के डिप्‍टी गवर्नर विरल आचार्य ने दिया इस्‍तीफा, 6 महीने बाद समाप्त होना था कार्यकाल          भ्रष्ट अफसरों को जबरन वीआरएस दिया जाए, ऐसे लोग नहीं चाहिए-योगी आदित्यनाथ         
होम | क्राइम | दोहरे हत्याकांड का आरोपी विकास ढेर

दोहरे हत्याकांड का आरोपी विकास ढेर


 

कुछ दिन पहले ही मां-बेटे को मौत के घाट उतारने वाला विकास बदमाश आखिरकार पुलिस के हत्थे चढ़ ही गया। इस दोहरे हत्याकांण्ड को अंजाम देने वाला विकास बदमााश काफी दिनों से पुलिस की नजरों से बच रहा था। और इसकी तलाश में पुसिल भी बहुत दिनों से जुटी थी आपको बता दें इस बदमाश पर 50 हजार का इनाम भी था। उसी के चलते विकास मेरठ के मुजफ्फर नगर में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ के दौरान मारा गया।

दलअसल जब मुजफ्फरनगर की कोतवाली पुलिस को विकास के आने की खबर मिली तो बड़ी तादात में पुलिस फोर्स ने विकास को पकड़ने के लिए घेराबंदी शुरु कर दी। और विकास को चारो तरफ से घेर लिया। वहीं पुलिस से अपनी जान बचाने के चक्कर में विकास ने गोली चलानी शुरु कर दी। दोनों ही तरफ से चल रही गोलियो में विकास की मौंत हो गयी। वहीं दूसरी तरफ उपनिरीक्षक और एक कॉन्‍सटेबल को भी गोली लगी। जिनको अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। वही दोनो की हालत को खतरे से बाहर बताई जा रहा है। 



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: