मंगलवार, 23 अक्टूबर 2018 | 05:28 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
होम | क्राइम | 5 साल की बच्ची को दी दरिंदों ने दर्दनाक मौंत

5 साल की बच्ची को दी दरिंदों ने दर्दनाक मौंत


 

देश में कानून से बेखौंफ होकर दरिंदे किस हद तक गिर जाते है ये बताना बड़ा मुश्किल होगा। यहाँ तो 5 साल की बच्ची को भी बकसा। ऐसी दर्दनाक घटना को अंजाम दिया, जिससे पूरे हरियाणा में खौंफ का माहौल है। जानकारी के मुताबिक हरियाणा के हिसार में 5 साल की बच्ची को अगवा कर कुछ अज्ञात लोगों ने जिस बेरहमी से उस की मौंत को अंजाम दिया है, वो रोंगटे खड़े करने वाला है, ये घटना उस वक्त हुई जब बच्ची अपनी मां के आंचल में चैन की नींद सोई थी। गमों से परे और दुनिया से अंजान उस मासूम के साथ जो भी हुआ वो बेहद ही शर्मनाक था।

दरअसल इस घटना ने फिर से उस कहानी को दोहराया जिसको हम अब तक नहीं भूल पायें है। जी हम बात कर रहे है निर्भया कांड की क्योंकि इस बच्ची के साथ भी वहीं हुआ, पहले मासूम से रेप फिर उसका कत्लन्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, उन दरिंदो ने उस बच्ची के प्राइवेट पार्ट में लकड़ी भी घुसाने की। 

आपको बता दें कि इस घटना के बाद पूरे इलाक़े में लोगों गुस्सा का रोके नहीं रूक रहा। और उन की जुबान पर बस एक ही बात है उन दरिंदो की गिरफ्तारी हालांकि इस घटना के अलावा और भी ऐसी            घटना लगातार हुई है। जो शर्मोसार कर देने वाली है। लेकिन अफसोस इस बात का ऐसी घटनाएं कम होने की बजाय और बढ़ती ही जा रही है।

इस घटना के बाद पुलिस भी मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस का कहना है कि आरोपियों की तलाश की जा रही है। और हमें उम्मींद ये भी है जल्द आरोपी हमारी गिरफ्त में होगें। 



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: